Thursday, August 29, 2024

Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया सॉन्ग यूट्यूब पर 182 मिलियन के पार, थम नहीं रही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दीवानगी

Maroon Color Sadiya Crosses 182 Million Views on YouTube: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार निरहुआ जिस भी फिल्म या गाने में साथ में नजर आते हैं वो सुपरहिट साबित होती है. कुछ समय पहले आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया रिलीज हुआ था. जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. ये भोजपुरी गाना हर जगह छाया हुआ है. लोग जैसे ही इस भोजपुरी गाने को सुन रहे हैं वो रील्स बनाए बिना नहीं मान रहे हैं. जिसकी वजह से गाने के व्यूज मिलियन में बढ़ते जा रहे हैं. भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया पांच महीने पहले रिलीज हुआ था और अब भी ये हर जगह छाया हुआ है.

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया 182 मिलियन के पार

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के भोजपुुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया को यूट्यूब पर 182 मिलियन (18.20 करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी इस भोजपुरी गाने पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-क्या बात है क्या गाना है यार. वहीं दूसरे ने लिखा- भोजपुरी के कीचड़ में खिला अकेला एक कमल हैं वो सिर्फ नीलकमल हैं..!

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

मरून कलर सड़िया में आम्रपाली दुबे और निरहुआ

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर साड़िया में आम्रपाली और निरहुआ खेत में रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं. मरून कलर साड़िया गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. जो इस गाने को सुन रहा है वो तारीफ कर रहा है. भोजपुरी फिल्म फसल का निर्देशन पराग पाटील ने किया है. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा संजय पांडे, विनीत विशाल, शुभी शर्मा, अयाज खान, अरुणा गिरी, तृषा सिंह भी है. फिल्म के संवाद राकेश त्रिपाठी के हैं. फिल्म का म्यूजिक ओम झा और आर्य शर्मा का है. हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 रिलीज हुई है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ymMfAYS

No comments:

Post a Comment