Saturday, May 18, 2024

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के साथ नजर आए सनी-बॉबी और दोनों बेटियां, इस पुरानी फोटो को देख कहेंगे परफेक्ट फैमिली

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. धर्मेंद्र की एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने भी ज्यादा इंटरेस्ट रखते हैं. धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में रहे. उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी. जिसकी वजह से बहुत कंट्रोवर्सी हुई थी लेकिन धर्मेंद्र आज भी अपने बच्चों से उतना ही प्यार करते हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं. जो अपनी-अपनी लाइफ में सेटल हैं. अब सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की फैमिली की पुरानी फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वो सबके साथ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

पहली पत्नी संग वायरल हुई फोटो
वायरल हो रही फोटो में धर्मेंद्र अपनी पत्नी प्रकाश कौर और चारों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के दो बेटे सनी और बॉबी और दो बेटियां अजीता और विजेता हैं. उनकी फैमिली फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और इस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. फोटो में छोटे टोपी पहने सनी देओल दिखाई दे रहे हैं तो बॉबी देओल को पहचानना मुश्किल है. वहीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी में वो किसी एक्ट्रेस ने कम नहीं लग रहीं.

धर्मेंद्र की फैमिली फोटो वायरल

धर्मेंद्र की फैमिली फोटो वायरल

फैंस बोले- कितनी स्वीट फैमिली है 
धर्मेंद्र की फैमिली फोटो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- कितनी स्वीट फैमिली है. वहीं दूसरे ने लिखा- धरम पाजी और उनके परिवार की खुशी की कामना करते हैं. सभी की लंबी उम्र हो. बता दें कुछ समय पहले सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी. जिसमें पूरा देओल परिवार एक साथ आया था. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ बच्चों को आशीर्वाद देते हुए तस्वीर खूब वायरल हुई थी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/nSrNvmy

No comments:

Post a Comment