Wednesday, March 15, 2023

गुरुग्राम: बोर्ड परीक्षा के दबाव में आकर 12वीं के छात्र ने किया सुसाइड- पुलिस

गुरुग्राम के साउथ सिटी-1 सेक्टर-41 स्थित द रिट्रीट सोसायटी के 13वीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध हालात में गिरकर 17 साल के किशोर की मौत हो गई. मृतक डीपीएस स्कूल में 12वीं का छात्र था और फिलहाल उसके सीबीएसई बोर्ड के एग्जाम चल रहे थे. छात्र की मौत के बाद माता-पिता का बुरा हाल है. परिवार और परिचित अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कह पा रहे हैं. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. दोस्तों का कहना है कि परीक्षा को लेकर छात्र कुछ दबाव में था. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी.

ये मामला सोमवार देर रात करीब 1 बजे सामने आया. द रिट्रीट सोसायटी में जमीन पर किसी के गिरने की आवाज सुनकर गार्ड उस ओर गए तो देखा कि सोसायटी में रहने वाला 17 साल का किशोर पड़ा था. वो 13वीं मंजिल पर अपने माता-पिता के साथ रहता था. गार्डों ने तुरंत माता-पिता को सूचना दी तो परिवार व सोसायटी के अन्य लोग इकट्ठा हुए. छात्र की मौत हो चुकी थी. उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

हादसे की सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची. फ्लैट की बालकनी से छात्र गिरा था. पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक डीपीएस स्कूल में पढ़ता था. फ्लैट में छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है. सेक्टर-40 थाना की टीम मामले में जांच कर रही है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/h2RGibH

No comments:

Post a Comment