Thursday, March 30, 2023

Viral Video: 'चकाचक' गाने पर लड़की ने शादी में किया ऐसा डांस दुल्हन से चुरा ली लाइमलाइट, लोग बोले- सारा भी फेल है

शादियों में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता रहता है. हाल में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सारा अली खान के गाने पर डांस करती ये लड़की खूबसूरती में भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है और डांस स्टेप्स भी कमाल के हैं. वीडियो देखते हुए आप एक मिनट के लिए भी इस लड़की के डांस से नजर नहीं हटा पाएंगे. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहने ये लड़की अपने दोस्त या रिश्तेदार की शादी में डांस करती नजर आ रही है. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं और उसी स्टेज पर लड़की जबरदस्त डांस करती दिख रही है. सारा अली खान के सुपरहिट सॉन्ग ‘चकाचक' पर लड़की के स्टेप्स और एनर्जी को देख आप एक मिनट के लिए फिल्म की हीरोइन को भी भूल जाएंगे. वहां खड़े लोग एकटक बस इस डांस परफॉर्मेंस को देखते रह जाते हैं.

वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. अब तक 42 हजार से अधिक लाइक्स वीडियो पर आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दुल्हन को गुस्सा आ रहा है, इसे देख रहे हैं, मेरी तरफ से नजर हट गई लोगों की'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुल्हन सोच रही है, ये तो सारी लाइमलाइट ले गई'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'गजब का डांस किया'.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/rQK5bAo

No comments:

Post a Comment