Sunday, March 12, 2023

"अरविंद केजरीवाल और मिस्टर 'V' का यह रिश्ता क्या कहलाता है?" : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाले के किंगपिन हैं. अरविंद केजरीवाल बताएं V का सच क्या है? V  किसका नाम है? ये कौन V है जिसे पैसे चाहिए? क्या एक्साइज पॉलिसी के किंगपिन ये बताएंगे? क्या अरविंद केजरीवाल जी बताएंगे या कविता जी बताएंगी कि यह 'V' कौन है? क्या विजय नायर एक्साइज पॉलिसी की मीटिंग्स में हिस्सा लेता था और अगर लेता था तो किस अधिकार से वहां बैठता था?

बीजेपी नेता ने कहा कि जब एजेंसीज़ ने कहा कि विजय नायर की घोटाले को रचने में एक महत्वपूर्ण भूमिका रही, तो केजरीवाल एंड पार्टी ने इस का मखौल उड़ाया कि यह तो सच हो ही नहीं सकता था क्यूंकि वह पार्टी का साधारण पदाधिकारी मात्र रहा था.  लेकिन जब यह बात सामने आई की पार्टी ने उस साधारण पदाधिकारी को केजरीवाल के सरकारी आवास के बग़ल वाली कोठी ( जो कि काग़ज़ पर एक मंत्री, कैलाश गहलोत को आवंटित थी ) दे रखी थी , तो केजरीवाल और पूरी आम आदमी पार्टी चुप्पी साध गए. आख़िर यह रिश्ता क्या कहलाता है.

तेलंगाना की केसीआर की सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए केंद्रीय युवा एवं खेल मामलों के मंत्री ने कहा कि इन लोगों ने तेलंगाना के खजाने को खाली करने का काम किया है. तेलंगाना जब बना था तब उसकी हालत क्या थी और आज क्या है. तेलंगाना को कर्ज में डूबाने का कार्य किसने किया? यहां एक परिवार तक सीमित होकर सरकार रह गई है.

तेलंगाना सीएम केसीआर की बेटी व सांसद के कविता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आज जो महिला आरक्षण और नेतृत्व की बात करते हैं वह 9 साल से कहां थे? 5 साल एमपी थीं तब कुछ क्यों नही किया? आज जब भ्रष्टाचार में डूबे हैं और तेलंगाना में भ्रष्टाचार के बाद दिल्ली के शराब घोटाले में भी इनका नाम आया है तो ये आज दुष्प्रचार करने में लग गए हैं."

ये भी पढ़ें- 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ogsfnAj

No comments:

Post a Comment