Wednesday, March 15, 2023

सुनील शेट्टी और ईशा देओल की एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'हंटर' का ट्रेलर रिलीज, 22 मार्च को यहां देखें

आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'हंटर' के निर्माताओं ने मंगलवार को इसका ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया. इंस्टाग्राम पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने 'हंटर' के ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा, "एसीपी विक्रम की दुनिया में आपका स्वागत है. मेरी इस दुनिया में सिर्फ तोड़ना अनुमति है, टूटना नहीं! मेरी नई श्रृंखला #HunterOnAmazonminiTV देखें, 22 मार्च को". इस एक्शन थ्रिलर में सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका एसीपी विक्रम सिन्हा, ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ट्रेलर लॉन्च की खुशी में सुनील शेट्टी ने कहा, "ऐसा लगता है जैसे कल हम शूटिंग कर रहे थे और आज हम पहले ही शो के ट्रेलर का अनावरण कर रहे हैं. यह निश्चित रूप से एक विशेष अनुभव और सेट पर और ऑफ सेट पर ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का सफर था. मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है और उसके पास एक विशेषता है, जिसके बारे में दर्शक और जानना चाहेंगे. मुझे एसीपी विक्रम सिन्हा की भूमिका निभाने में बहुत मजा आया. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को देखने का आनंद लेंगे, जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं". 

ट्रेलर रिलीज पर ईशा देओल ने कहा, "अरे यार, समय तेजी से उड़ गया है. हम सभी इस दिन का इंतजार कर रहे थे और यह आ गया. दर्शक इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. अप्रत्याशित कथानक के कारण पहली बार में यह मेरे लिए एक तत्काल 'हां' था और दूसरा किरदार इतने विविध और फिर भी भरोसेमंद हैं. दर्शक निश्चित रूप से इसे देखने का आनंद लेंगे".



from NDTV India - Latest https://ift.tt/b1B2Tue

No comments:

Post a Comment