Wednesday, January 18, 2023

अभिनेता अनिल चरणजीत ने थाई मसाज में अपनी सराहनीय भूमिका के लिए प्रशंसा बटोरी

कभी-कभी कुछ अभिनेता उस एक भूमिका को उत्कृष्ट रूप से निभाकर दर्शकों को चौंका देते हैं. जबकि अभिनेता अनिल चरणजीत ने अपनी सभी भूमिकाओं के साथ हमें हमेशा मनोरंजन में लपेटा है, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म थाई मसाज में उनका काम शब्दों से परे है. फिल्म में उनके किरदार को लेकर नेटिजन्स काफी उत्साहित हैं!

अनिल चरनजीत ने झंडू सिंह नाम का एक बहुत ही दिलचस्प किरदार निभाया, जो एक रैपर बनना चाहता है और उसके पास ड्रेडलॉक, चेन, अंगूठियां, कंगन और एक कूल ड्रेसिंग सेंस के साथ आकर्षक अवतार है. वह बैंकॉक में एक टैक्सी ड्राइवर है जो शहर की हर गली और स्टॉप को जानता है और इस टैक्सी में बैठने वाले हर व्यक्ति पर एक यादगार छाप छोड़ेगा. मनोरंजन के शौकीन उनके लुक को देखकर हैरान रह गए, और हो भी क्यों न? उन्होंने न केवल चरित्र को धारण किया बल्कि उसे जिया भी!

अनिल ने बड़े पैमाने पर झंडू सिंह के स्थान पर कदम रखा और पूरे समर्पण के साथ फिल्म के माध्यम से भूमिका निभाई. दर्शक उनकी भूमिका से इतने प्रभावित हुए कि वे उन्हें पसंद किए बिना नहीं रह सके. उन्होंने उनके डीएम और टिप्पणी अनुभाग को प्रशंसात्मक संदेशों से भर दिया. इतना ही नहीं, बल्कि कई आलोचकों ने भी अनिल चरणजीत की उनके उल्लेखनीय काम के लिए सराहना की.

उनका चरित्र इतना प्रामाणिक था कि जब वह फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, तो लोगों ने उन्हें घूर कर देखा और उन्हें कैप्टन जैक स्पैरो कहा. और वह उसके जैसा था, है ना? इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने पर, अनिल चरणजीत कहते हैं, "यह वास्तव में अभिभूत करने वाला है. मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरे चरित्र को पसंद किया. इसे चित्रित करना आसान नहीं था, और मुझे झंडू सिंह को थोड़ा और वास्तविक बनाने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ जाना पड़ा." आप वास्तव में इसमें जाए बिना इस तरह के चरित्र का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकते."

फिल्म का निर्देशन मंगेश हडवले ने किया है और इसमें गजराज राव, दिव्येंदु शर्मा, सनी हिंदुजा, राजपाल यादव और कई अन्य कलाकार भी हैं. फिल्म ड्रामा और कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण है. इसे हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था और यह पहले ही अपनी शीर्ष 10 सूची में शामिल हो चुका है.

अनिल चरणजीत को आखिरी बार रोहित शेट्टी की सर्कस में देखा गया था. कहने की जरूरत नहीं है कि वह उद्योग के बेहतरीन और सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं. शेरशाह में एक अद्भुत भूमिका निभाने के अलावा, उन्हें गोलमाल अगेन, हंसी तो फंसी, संजू, रईस, पीके, सूर्यवंशी और अन्य फिल्मों में भी देखा गया था. अनिल चरणजीत पूरी तरह से अपने आगामी कार्यों के साथ हमें छह के लिए ठोकने के मूड में हैं, जिसमें सरकार की सेवा में शामिल है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/oSYd4f6

No comments:

Post a Comment