Saturday, January 21, 2023

ये किसान मेसी का निकला बहुत बड़ा फैन, खेत में ऐसे उगाई फसल, बन गई 'लियोनेल मेसी' की तस्वीर

Lionel Messi Fan: इस दुनिया में कई ऐसे देश हैं, जो फुटबॉल को पसंद करते हैं. अभी हाल ही में फुटबॉल का महाकुंभ हुआ था. इस महाकुंभ में अर्जेनटीना की जीत हुई थी. वही अर्जेनटीना, जहां मेसी रहते हैं. फुटबॉल की बात करें और मेसी का ज़िक्र ना हो, ये कभी नहीं हो सकता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर मेसी का एक अद्भुत फैन मिला है. इस फैन ऐसा कमाल किया है कि कोई सोच नहीं सकता है. दरअसल, इसने ऐसी फसल उगाई है, जिसे देखने पर लगता है कि मेसी की तस्वीर है. 

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो चुके होंगे. दरअसल, इस दुनिया में मेसी के कई फैंस हैं, मगर इस किसान की तरह कोई नहीं है. यह बहुत ही ख़ास है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे खेती की मदद से मेसी की तस्वीर को उकेरा गया है. 

Football__Tweet नाम के ट्विटर यूज़र ने इन तस्वीरों को शेयर की है. उनके अनुसार, यह किसान अर्जेनटीना का ही है. इसने 50 हेक्टेयर में मक्के की खेती की है. इनको ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इन्होंने मेसी की बहुत ही बड़ी तस्वीर बनाई है. सोशल मीडिया पर लोग इस किसान की तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये उन्नत तकनीक के कारण ही संभव हो पाया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/jP0O5o4

No comments:

Post a Comment