Saturday, January 28, 2023

बेटी के लिए मां ने गाया सुरीला गाना, जिसे सुन सोनू सूद ने कहा- मां अब फिल्मों में गाएगी, देखें वीडियो

Social Media Viral video: सोशल मीडिया पर एक महिला का गाना बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला बहुत ही सुरीली आवाज़ में गाना गा रही हैं. इस गाने को सुनने के बाद सोनू सूद भी खुद को रोक नहीं पाए. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- मां अब फिल्मों में गाना गाएंगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर हमेशा इस तरह के वीडियो देखा जा सकता है. टैलेंटेड लोगों के लिए सोशल मीडिया एक बहुत ही बड़ा प्लेटफॉर्म है. वीडियो को देखने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चूल्हे पर रोटी बना रही हैं. महिला की बेटी मां से एक गाना गाने के लिए निवेदन कर रही है. मां पहले मना कर देती है, फिर गाना गाती है. जैसे ही मां तेरे नैना सावन भादो गाती है, तो मानो ऐसा लगता है जैसे कोई प्रोफेशनल सिंगर गाना गा रहा हो. सोशल मीडिया पर यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो चुका है.

सोनू सूद भी हो गए फैन

इस गाना को सुनने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद भी खुश हुए. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मां अब फिल्मों में गाना गाएगी.

ट्वीट हुआ वायरल

इस गाने को 70 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस गाने पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. @Tweetmukesh नाम के यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस पर कई लोगों के बेहतरीन कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- गरीबी में दर्द है, ये बस आवाज़ नहीं एक कहानी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना प्यारा गाना मैंने कभी नहीं सुना है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/SBVlJpe

No comments:

Post a Comment