Sunday, January 21, 2024

चेहरे पर कंबल डालकर बेलन से मारा, पोते ने दोस्‍त के साथ मिलकर की दादी की हत्‍या, ऐसे खुला राज

दिल्‍ली (Delhi) के जीटीबी एनक्‍लेव इलाके में एक 17 साल के लड़के ने अपनी दादी की हत्‍या कर दी. पुलिस के मुताबिक, हत्‍या का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब महिला के पति को अलमारी में रखे 14 हजार रुपये गायब मिले. उन्‍होंने अपने पोते से पूछताछ की तो उसने रोते हुए दादी की हत्‍या करने का खुलासा किया और बताया कि उसने एक दोस्‍त के साथ मिलकर अपनी दादी की हत्‍या कर दी. पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बुजुर्ग के पोते और उसके दोस्‍त को पकड़ लिया है.

शाहदरा के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी के मुताबिक, 19 जनवरी को एक बुजुर्ग पुलिस थाने पहुंचे और उन्‍होंने बताया कि वो अपनी 77 साल की पत्नी हरप्यारी के साथ रहते थे. 18 जनवरी की दोपहर करीब सवा दो बजे उनका 17 साल का पोता उनके घर आया. इस दौरान वह अपनी पत्‍नी और पत्नी को घर पर छोड़कर अपनी वृद्धावस्था पेंशन लेने के लिए सुंदर नगरी चले गए. शाम करीब चार बजे जब वह वापस आया तो उन्‍होंने अपनी पत्नी को बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया. 

बुजुर्ग ने बताया कि उन्होंने अपने पोते से चाय बनाने को कहा, तभी उन्‍होंने देखा कि उनकी पत्नी बेहोश है. वह तुरंत उसे जीवन ज्योति अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर वो घर वापस गए और अपने सभी रिश्तेदारों को बुलाया. थोड़ी देर बाद जब उन्होंने अपनी अलमारी की जांच की तो उसमें रखे 14 हजार रुपए गायब मिले. शक होने पर उन्‍होंने पोते से पूछताछ की तो उसने रोते हुए बताया कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हरप्यारी की हत्या कर दी है, क्योंकि वे अलमारी से पैसे चुराना चाहते थे. 

पोते ने लौटाए चुराए गए पैसे 

पुलिस के मुताबिक, पोते ने अपने दादा को बताया कि जब आप पेंशन लेने गए थे तो उसने अपने दोस्त को बुलाया, जो नीचे इंतजार कर रहा था. दोनों ने हरप्यारी पर कम्बल डाला और बेलन से मारा, जिससे वह बेहोश हो गई. इसी दौरान उन्‍होंने पैसे चुरा लिए. शाम लगभग 4 बजे जब शिकायतकर्ता वापस आए तो उसका दोस्त  बाथरूम में छिप गया और जब शिकायतकर्ता अंदर गए तो वो भाग गया. चुराए गए पैसे शिकायतकर्ता को उसके पोते द्वारा वापस कर दिए गए हैं. 

पहले भी कई बार पैसे चुरा चुका है नाबालिग : पुलिस 

बुजुर्ग का पोता और उसका दोस्‍त दोनों एक ही स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ते हैं. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग पहले भी कई बार पैसे चोरी कर चुका है. 

ये भी पढ़ें :

* नोएडा : गैंगवार में गई गैंगस्‍टर परवेश मान के भाई की जान! गोगी गैंग पर गोलियां बरसाने का शक
* लंदन : Airbnb की होस्ट ने अपने मेहमान पर लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच
* पहले गर्लफ्रेंड को मारा फिर कर ली खुदकुशी, मोबाइल पर छोड़ा एक खास कोड, पुलिस...



from NDTV India - Latest https://ift.tt/qGKjBSz

No comments:

Post a Comment