Thursday, March 7, 2024

UP : 80 साल की बुजुर्ग मां को बेटे ने थप्पड़ और चप्‍पलों से पीटा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक शख्‍स का बुजुर्ग महिला को पीटने का वीडियो सामने आया है. वह शख्‍स बुजुर्ग महिला की प्‍लास्टिक की कुर्सी के चारों ओर चक्‍कर लगाता है, उन्‍हें थप्पड़ मारता है, चप्‍पल से पीटता है और बेरहमी से उनके बाल खींचता है. करीब 80 साल की महिला को पीटने का वीडियो किसी को भी विचलित कर सकता है, लेकिन उस पर भी सबसे दुखदायी बात यह है कि वो महिला और कोई नहीं बल्कि उस शख्‍स की मां है.

कैमरे में कैद यह घटना राज्‍य की राजधानी से करीब 170 किमी दूर कौशांबी के बरुआ गांव की बताई जा रही है. वीडियो में नजर आता है कि कैसे 80 साल की महिला चंद्रा सिन्‍हा को उसका बेटा सोनू ठाकुर क्रूरता से पीटता है. 

बुजुर्ग महिला मारपीट का विरोध करने के लिहाज से बेहद कमजोर है और अपने बेटे द्वारा पीटे जाने को सह लेती है. सोनू ठाकुर अपनी मां को थप्पड़ मारता है, उसे बालों से पकड़कर खींचता है और कुर्सी पर बेरहमी से पटक देता है. रौंगटे खड़े कर देने वाली क्लिप में यह सब देखना परेशान करने वाला है.  

मानसिक रूप से विक्षिप्‍त बताई जा रही है महिला 

रिपोर्टों में कहा गया है कि बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसने अपने बेटे के कपड़ों को गंदा कर दिया था, जिसके बाद उसका बेटा गुस्‍से से आग बबूला हो गया. 

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच करने और इस घटना की विस्तृत रिपोर्ट सौंपने के लिए एक पुलिस अधिकारी को मौके पर भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें :

* UP पेपर लीक मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मेरठ से 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
* लखनऊ : शॉर्ट सर्किट से गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, 3 बच्चियों समेत 5 की मौत
* यूपी सरकार का कैबिनेट विस्तार, BJP से दो और RLD-SBSP से एक-एक मंत्री ने ली शपथ



from NDTV India - Latest https://ift.tt/K7ec3gi

No comments:

Post a Comment