Friday, January 6, 2023

जैसे ही भारतपे के सीईओ सुहेल समीर ने इस्तीफा दिया, अशनीर ग्रोवर ने ट्वीट की एक कविता

भारतपे के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुहैल समीर ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. बताया जाता है कि इनका पूर्व में कंपनी से हटे सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर के साथ मतभेद था. अब समीर के इस्तीफे के बाद प्रतिक्रिया देते हुए अशनीर ग्रोवर ने मंगलवार को ट्विटर पर एक कविता के साथ कंपनी पर निशाना साधा. 

ग्रोवर ने फर्म के संस्थापक शाश्वत नाकरानी को फटकार लगाई और उनसे "आदमी बनने और व्यवसाय की देखभाल करने" के लिए तंज भरे लहजे मे आह्वान किया. उन्होंने लिखा, "2023 की शुरुआत के लिए कविता: 'चला गया सुहैल समीर - वह एक नल्ला था! शाश्वत - तुम आदमी क्यों नहीं बनते और गल्ला संभालो ?" साथ ही उन्होंने उन लोगों के लिए कुछ हिंदी शब्दों का अंग्रेजी में किए गए प्रयोग का रुपांतर भी दिया ताकि बात लोगों तक पहुंचे. 1) नल्ला (नालायक) अक्षम / अक्षम है और 2) गल्ला है / बिजनेस.


ग्रोवर के ट्वीट को कुछ ही घंटों में पांच हजार से अधिक लाइक्स और तीन लाख से अधिक बार देखा गया है.

इस बीच, BharatPe ने वर्तमान मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) नलिन नेगी को कंपनी का अंतरिम सीईओ नियुक्त किया है, जब तक कि इसके बोर्ड को सुहैल समीर के लिए कोई अलटरनेटिव नहीं मिल जाता, जो पद से हट गए हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि समीर 7 जनवरी से प्रभावी रूप से सीईओ से रणनीतिक सलाहकार बनेंगे.

कंपनी ने कहा, "यह (समीर के लिए नई भूमिका) वर्तमान सीएफओ, नलिन नेगी के लिए एक सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित करेगा. BharatPe ने यह भी कहा कि इसके निदेशक मंडल ने एक प्रमुख फर्म को अगले सीईओ की नियुक्ति के लिए चयन का काम सौंपा है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/xaJZl8E

No comments:

Post a Comment