Sunday, February 19, 2023

जब धर्मेंद्र ने सबके सामने सलमान खान को कहा, 'तू तो मेरे बेटे जैसा है, मुझे पर गया है', जानें क्या था भाईजान का रिएक्शन

धर्मेंद्र बहुत जल्द वेब सीरीज ताज में दिखे वाले हैं. वह इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. शनिवार को वेब सीरीज ताज का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें धर्मेंद्र का काफी अलग अवतार देखने को मिल रहा है. इससे पहले दिग्गज अभिनेता एक्टिंग की दुनिया से दूर चल रहे थे. हालांकि धर्मेंद्र टीवी शोज में बतौर मेहमान हिस्सा लेते रहते हैं और अपने फैंस से रूबरू होते हैं. इस बीच धर्मेंद्र का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिनेता सलमान खान को अपना बेटा कह रहे हैं. 

दरअसल धर्मेंद्र और सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो हैं. यह वीडियो बिग बॉस का है. जिसमें धर्मेंद्र मेहमान बनकर आए गए थे. वीडियो में धर्मेंद्र एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं सलमान खान उनके सामने जमीन पर बैठे हुए कहते हैं, 'आपको अगले सीजन में फिर से आना है'. इस पर धर्मेंद्र कहते हैं, 'जरूर आऊंगा मैं. आपसे मोहब्बत है. तू तो मेरा बेटा है. मैंने कहा भी था कि तू मुझ पर गया है. लव यू खुश रहो बेटे.' धर्मेंद्र की यह बात सुन सलमान खान ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. 

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और सलमान खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र वेब सीरीज ताज के अलावा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. इस फिल्म रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/uqZMBYi

No comments:

Post a Comment