Monday, February 20, 2023

जब इस यूट्यूबर ने बीच रियलिटी शो में सारा अली खान को किया था फ्लाइंग KISS, कॉन्फिडेंस देख एक्ट्रेस भी हो गई थीं हैरान

मशहूर यूट्यूबर दानिश जेहन अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका साल 2018 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था. दानिश जेहन का 21 साल की उम्र में निधन हुआ था. वह बहुत कम उम्र में काफी मशहूर हो गए थे. कई फिल्मी सितारे भी उन्हें अच्छे से जानते थे. दानिश जेहन ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को भी काफी इम्प्रेस किया था. दानिश जेहन एमटीवी के रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. शो में उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

शो एस ऑफ स्पेस में एक बार सारा अली खान बतौर गेस्ट नजर आई थीं. इस दौरान दानिश जेहन ने अपने टैलेंट से सारा अली खान को भी इंप्रेस किया था. अब अभिनेत्री और जेहन का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दानिश जेहन शर्ट लेट होकर सारा अली खान के सामने डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनकी टैलेंट को देखकर अभिनेत्री भी हैरान हो जाती हैं. वीडियो में दानिश सारा को फ्लाइंग किस भी करते हैं जिसे देखकर वह शर्मा जाती हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में एक तड़के सड़क हादसे में दानिश जेहन का निधन हो गया था, और उनके आकस्मिक निधन से उनके फैन्स के बीच शोक का माहौल था. दानिश जेहन एक शादी से लौट रहे थे, तभी वाशी में उनका कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में दानिश का निधन हो गया. दानिश जहां सोशल मीडिया पर एक जाना-पहचाना नाम थे. आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Rdfiope

No comments:

Post a Comment