Friday, December 22, 2023

सिर्फ एक फिल्म कर चुका ये एक्टर दौलत और कमाई के मामले में है सलमान जैसे बड़े स्टार से आगे

भारत में एक्टर पॉपुलर और अमीर दोनों हैं. भारत में सबसे अमीर एक्टर अक्सर वो होते हैं जो दूसरे बिजनेस में भी हाथ आजमाते हैं. जैसे कि सबसे अमीर भारतीय एक्टर शाहरुख खान हैं और उनकी प्रॉपर्टी ना केवल फिल्मों से बल्कि खेल, रियल एस्टेट और यहां तक कि विजुअल इफेक्ट डिजाइन समेत दूसरी चीजों से भी आती है. इसी तरह एक 'एक्टर' है जिसने अभी तक सिर्फ एक फिल्म की है लेकिन पहले से ही सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रभास जैसे ए-लिस्टर्स से प्रॉपर्टी और पैसे के मामले में आगे है.

एक फिल्म पुराना एक्टर जो सुपरस्टार्स से भी ज्यादा अमीर है

यह गौरव हासिल करने वाले शख्स हैं बिजनेसमैन से एक्टर बने राज कुंद्रा. वो बिजनेसमैन जिसने शिल्पा शेट्टी से शादी की है. उन्होंने हाल ही में अपनी बायोपिक यूटी 69 में अपना ही रोल स्क्रीन पर प्ले किया. फिल्म उस टाइम के बारे में बताती है जब कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने मुंबई जेल में कुछ समय बिताया था. एक्सपीरियंस के हिसाब से आप उन्हें एक्टर कैटेगरी में रखा जा सकता है. उनकी पहले से मौजूद 3000 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति उन्हें भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक बनाती है. जो कि निश्चित रूप से सलमान खान (2900 करोड़ रुपये), अक्षय कुमार (2500 करोड़ रुपये) और प्रभास (300 करोड़ रुपये) से ज्यादा है.

राज कुंद्रा की प्रॉपर्टी और नेटवर्थ का सीक्रेट

कई सोर्सेज के मुताबिक कुंद्रा की कुल प्रॉपर्टी लगभग $350 मिलियन (3000 करोड़ रुपये) है जो उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे अमीर लोगों में से एक बनाती है. हालांकि उनकी संपत्ति का सोर्स पूरी तरह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री नहीं है. कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग टीम राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिकों में से एक हैं. इसके अलावा वह ग्रुपको डेवलपर्स और टीएमटी ग्लोबल जैसे सफल बिजनेस वेंचर्स के प्रमुख भी हैं और कई दूसरे बिजनेस में भी उनकी इन्वेस्टमेंट है. कुंद्रा जे एल स्ट्रीम प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ भी हैं जो सोशल मीडिया लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को कवर करती है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/wmnvQ0o

No comments:

Post a Comment