Friday, August 11, 2023

दिनदहाड़े दो बच्चों समेत पिता को किडनैप करने की कोशिश, गाड़ी टक्कर के बाद बदमाश फरार

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में दिनदहाड़े एक व्यक्ति और उसकी दो बेटियों का अपहरण कर लिया गया. लेकिन आरोपी अपहरण की घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए और सड़क हादसे की वजह से फरार हो गए. पुलिस सूत्रों ने कहा कि सुभाष कश्यप को उनके बेटे और बेटी के साथ स्कूल से लेकर घर जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया था.

पुलिस के अनुसार बंधक बनाने वाले चार लोग थे, जिनमें से दो की पहचान कर ली गई है. अपनी शिकायत में कश्यप ने कहा कि एक सफेद ब्रेज़ा एसयूवी में लोगों ने उन्हें सूरजपुर मुख्य बाजार में रोका था. वे उसकी स्कॉर्पियो में घुस गए और उसे और बच्चों को जबरन बंधक बना लिया. उन्होंने उसके साथ मारपीट की और स्कॉर्पियो में अपने साथ ले जाने की कोशिश की. उसने कहा कि उसे दादरी ले जाया जा रहा है. लेकिन 500 मीटर आगे जाने के बाद कार सामने चल रहे डंपर से टकरा गई.

वह इलाका भीड़भाड़ वाला बाज़ार था और जैसे ही भीड़ जमा हुई, अपहरणकर्ता उतरकर भाग गए. इलाके के सीसीटीवी कैमरों ने उन्हें भागते हुए कैद कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपनी शिकायत में कश्यप ने कहा कि वह चार में से दो लोगों - रोहित और आकाश - को जानते हैं और उनके साथ उनकी लंबे समय से दुश्मनी है. दो माह पहले उनका झगड़ा हुआ था.

नोएडा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अनिल यादव ने कहा, सुभाष कश्यप सूरजपुर इलाके में रहते हैं और उनके बच्चे पास के केसीएस इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं.

ये भी पढें:-

ये भी पढ़ें:-
 

"देश भरोसा रखे, मणिपुर में शांति का सूरज जरूर उगेगा": लोकसभा में बोले पीएम मोदी

I.N.D.I.A.... ऐसा करके विपक्ष ने कर दिए इंडिया के टुकड़े-टुकड़े: लोकसभा में PM का वार



from NDTV India - Latest https://ift.tt/4REljAe

No comments:

Post a Comment