Thursday, May 25, 2023

दिल्ली: DTC बस का ब्रेक हुआ फेल, कई गाड़ियों को मारी टक्कर; एक शख्स की मौत

राजधानी दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में बुधवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ब्रेक फेल हो जाने से बेकाबू हुई डीटीसी बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. 

हादसा दोपहर में साउथ ईस्ट दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित मशी गढ़ चौक पर हुआ. दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, क्लस्टर बस जिसकी रूट संख्या 534 है, वह नेहरू प्लेस से महारानी बाग की ओर जा रही थी. अचानक से बस का ब्रेक फेल हो गया. इसके बाद बस बेकाबू हो गई और इसने टैक्सी, स्कूटी समेत करीब आधा दर्जन गाड़ियों को टक्कर मार दी.

हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया. हादसे में घायल एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई है.

बेकाबू बस ने वेगनार कार, हुंडई कार, एक ऑटो और एक स्कूटी को टक्कर मारी. इस हादसे में वेगनार कार चला रहे ड्राइवर अल्ताफ को चोट नहीं आई, लेकिन कार में बैठे शजाउद इस्लाम, कलीमुद्दीन और तहसीन भी घायल हो गए. स्कूटी चालक मोहम्मद शागिर का पैर कट गया. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई. 

हादसे के बाद आरोपी बस ड्राइवर मौके से भाग गया था, जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बस ड्राइवर नीरज कुमार मंडोली एक्सटेंशन का रहने वाला है.


ये भी पढ़ें:-

पिता ने घरेलू झगड़े के चलते अपने दो बच्चों की कुएं में डुबोकर हत्या कर दी

दिल्‍ली : पार्टी से लौट रही युवती ने BMW से एक शख्‍स को कुचला, मौत

मध्य प्रदेश के कटनी में मोर के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश जारी



from NDTV India - Latest https://ift.tt/T6bRZM5

No comments:

Post a Comment