Tuesday, May 16, 2023

FullSpeed Racing: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, जानिए गेम से जुड़ा सबकुछ

अगर आप भी अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद करते हैं तो आप जैसे गेम्स के दिवानों के लिए NDTV Games एकदम सही साइट है. इस साइट पर आपको कार रेसिंग से लेकर फुटबॉल तक के कई गेम्स मिलेंगे, जिन्हें आप अपने खाली समय में खेल सकते हैं. इस साइट पर मौजूद ऐसा ही एक कार रेसिंग गेम है फुल स्पीड रेसिंग. इस गेम का कंट्रोल काफी आसाना है और इसका गेमप्ले काफी मजेदार है, ऐसे में यह गेम खेलकर आपको काफी मजा आने वाला है.

यह भी पढ़ें: Free Kick Football: जानिए कैसे खेलें मजेदार फुटबॉल गेम, क्या हैं नियम और इससे जुड़ा सबकुछ

फुल स्पीड रेसिंग

अगर आप रफ्तार के दीवाने हैं तो फुल स्पीड रेसिंग आपके लिए है. इस गेम में आपको ड्रिफ्टि करने का मौका मिलेगा, जो आपके अनुभव को और बेहतरीन बनाएगा. इस गेम का रोमांच उठाने के लिए बस आपको अपनी वर्चुअल ड्राइविंग स्किल दिखानी है.

कैसे खेलें: 

गेम को शुरू करने के लिए स्क्रीन पर क्लिक करें. इसके बाद आपको स्क्रीन पर दिखाई जाएगा कि गेम में कार का कंट्रोल कैसे होगा. गेम खेलते समय ड्रिफ्ट का रोमांच लेने के लिए आपको किनारों तक जाना पड़ेगा. स्क्रीन पर दो बार क्लिक करके आप टर्बो  से अपनी स्पीड बढ़ा सकते हैं. दोबारा टर्बो को रिचार्ज करने के लिए आपको कारों को और करीब से ओवरटेक करना होगा.

कंट्रोल

यदि आप डेस्कटॉप/ लैपटॉप पर खेल रहे हैं तो आप कार को नियंत्रित करने के लिए कीबोर्ड पर एरो की का उपयोग करें. ड्रिफ्ट के लिए शिफ्ट की का इस्तेमाल करें. आपको अधिस प्वाइंट पाने के लिए समय से पहले चेकपाइंट पास करना होगा.अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं, तो आपको कार का स्टीयरिंग कंट्रोल करना होगा. दो बार क्लिक करने पर टर्बो मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Diwali Lights: खेलें मजेदार पजल्ड गेम, जानिए क्या हैं नियम और गेम से जुड़ा सबकुछ



from NDTV India - Latest https://ift.tt/1mupJTa

No comments:

Post a Comment