Tuesday, May 16, 2023

Viral: किसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्मी सीन से कम नहीं तेंदुआ का यह Real Video, पिंजरे से निकलते ही मचा दिया बवाल

IFS Officer Shares Leopard Rescue Video: इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वाइल्ड एनिमल्स से जुड़े वीडियोज देखें और शेयर किए जाते हैं. कई बार इन वीडियोज में जानवर मुसीबत में फंसे नजर आते हैं, जिनकी कई बार इंसान मदद करते दिखाई पड़ते हैं. ऐसे वीडियोज को देखकर ये बात समझी जा सकती है कि, इंसानों के साथ-साथ जानवरों को भी कभी न कभी मदद की जरूरत पड़ ही जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. वीडियो में एक तेंदुए को जंगल में छोड़ते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में तेजी से वायरल होते इस वीडियो में एक तेंदुए को पिंजरे से जंगल में छोड़ते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक छोटे पिकअप ट्रक के पीछे एक पिंजरा रखा है, जिसमें एक तेंदुआ नजर आ रहा है, जिसे जंगल की खुली हवा में छोड़ा जा रहा है. पिंजरे से आजाद होते ही पल भर में तेंदुआ बड़ी फुर्ती से दौड़ाता हुआ जंगल की ओर चला जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं और इस काम की सराहना कर रहे हैं. कुछ समय पहले ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला था, जिसमें एक तेंदुए और एक काले पैंथर को एक-दूसरे के बगल में एक साथ चलते देखा गया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ट्विटर हैंडल @ParveenKaswan से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वह तेंदुआ कुछ जल्दी में था. सफलतापूर्वक बचाया गया. बिना किसी अप्रिय घटना के कल रात हमारी टीम द्वारा जंगल में छोड़ा गया.' महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैकंड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा, 'वन विभाग के लिए बहुत सम्मान, वे वास्तव में प्रकृति के असली नायक हैं.' 
 

ये भी देखें- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023: देसी फिल्में, अनुष्का का डेब्यू, और भी बहुत कुछ



from NDTV India - Latest https://ift.tt/pJef7zH

No comments:

Post a Comment