Tuesday, August 1, 2023

रांची की सड़कों पर धोनी का जलवा, विंटेज कार ड्राइव करते फिर आए नजर

Dhoni Driving Vintage Car: ये तो हम सभी जानते हैं कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Viral Video) को गाड़ियों का कितना शौक है. यही वजह है कि उनके पास आज के समय में गाड़ियों का भंडार देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके गैराज के फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें एक से बढ़कर एक बाइक और कार की झलक फैंस का दिल जीत लेती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर रांची की सड़कों पर दौड़ती एक विंटेज कार का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे एमएस धोनी ड्राइव करते नजर आ रहे हैं. बीते दिनो इंटरनेट पर महेंद्र सिंह धोनी का फ्लाइट में विंडो सीट पर नैप लेते एक वीडियो सामने आया था, जिसे एक एयर होस्टेस ने चुपके से बनाया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जॉन @CricCrazyJohns नाम के अकाउंट से से इसे शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 31 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एम.एस धोनी रांची की सड़कों पर ड्राइवर करते हुए.' एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल एमएस धोनी के एक और वीडियो ने पल भर में ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस वीडियो में कैप्टन कूल रांची के सड़कों पर विटेंस कार चलाते स्पॉट हुए हैं. 

यहां देखें वीडियो

यूं तो इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी रोल्स रॉयस रैथ चलाते दिखाई दिए थे, जो कि एक लग्जरी सेडान कार थी. बताया जा रहा है कि, यह मॉडल 1975 से 1980 के बीच डिमांड में था. महज 27 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एमएस धोनी 1973 की विंटेज कार कपोंटिएक ट्रांस एम एसडी-455 चलाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान लाल रंग की गाड़ी को चलते कैप्टन कूल आंखों पर काला चश्मा पहने दिखाई दिए. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कलेक्शन हो तो ऐसा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस कार पर दिल आ गया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कार और ट्रॉफी का सबसे अच्छे कलेक्शन धोनी के पास है.'
 

ये भी देखें- जब पैपराजी ने रणवीर सिंह से कहा, "आग लगा दिया", तो दीपिका पादुकोण ने दी स्माइल



from NDTV India - Latest https://ift.tt/dEOAYSF

No comments:

Post a Comment