Wednesday, July 26, 2023

पीएम नरेंद्र मोदी के 7 जुलाई 2023 काशी प्रवास पर जिले के प्रख्यात चिकित्सों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 7 जुलाई 2023 काशी प्रवास पर बरेका गेस्ट हाउस पहुंचने पर काशी के प्रबुद्धजनों, जिसमें महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की चीफ़ प्रोक्टर के साथ ज़िले के प्रख्यात चिकित्सों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया. स्वागत करने वाले चिकित्सकों में शामिल डॉ. हर्ष राय ने बताया कि उन्हें “ प्रधानमंत्री  से मिलकर बहुत प्रसन्नता हुई. प्रधानमंत्री के आगमन का तेज़ आज भी उतना ही महसूस होता जितना उस समय था. पीएम नरेंद्र मोदी पर सभी भारतीयों को गर्व है. पीएम से मिलना एक सपना है.

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में देश तीव्र गति से प्रगति की ओर अग्रसर है. एक सांसद के रूप में उन्होंने उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक नगरी वाराणसी का जो कायाकल्प साथ ही साथ धार्मिक धरोहरों को संजोने का काम उनको विकसित करने का कार्य वो अविस्मरणीय है, 

उन्होंने इस बहुमूल्य अवसर प्रदान करने लिए भाजपा, वाराणसी महानगर अध्यक्ष श्री विद्यासागर राय जी एवं महामंत्री, वाराणसी महानगर श्री नवीन कपूर जी, प्रदेश महामंत्री, भजायुमो श्री हर्षवर्धन सिंह जी, पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद एवं आभार भाव प्रकट किया।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को कुल 12,148 करोड़ के 29 परियोजनाओं की सौगात दीं. इसमें 1800 करोड़ के योजनाओं का शिलान्यास और करीब 10,000 करोड़ के योजनाओं का लोकार्पण हुआ. इन योजनाओं में मणिकर्णिका घाट का कायाकल्प, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, तीन रेलवे ओवरब्रिज, बीएचयू में बना 10 मंजिला अंतर्राष्ट्रीय छात्रावास सहित 96 सड़कों की मरम्मत और उनके निर्माण कार्य जनता को समर्पित होगा.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/5vaQf2J

No comments:

Post a Comment