Sunday, July 9, 2023

MP म फर आदवसय पर अतयचर! द भइय क बधक बनकर पट 1 आरप गरफतर

इंदौर: मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता द्वारा पेशाब किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इंदौर शहर में 2 आदिवासियों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की पहचान की और उनका मेडिकल कराया गया. अपराधियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

शुक्रवार की देर रात बारिश अधिक होने के कारण ग्राम रंगवासत से दो आदिवासी युवक ट्रेजर फेंटेसी कॉलोनी से गुजर रहे थे. इसी दौरान जवाहर कॉलोनी के पास अचानक युवक की गाड़ी फिसल गई. उसको गिरता देख कॉलोनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुमित चौधरी ने देखा तो युवक को अपशब्द कहने लगा. इसके बाद नाबालिग युवक ने भी उसे पलट कर अपशब्द कह दिए. फिर क्या था, सुमित चौधरी के साथ जयपाल और प्रेम भी आ गए और वह नाबालिग उठाकर एक कमरे में लेकर गए और युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी. साथ ही वीडियो भी बना लिया.

पीड़ित आदिवासी शंकर डाबर और अंतर डाबर ने बताया कि वह जा रहे थे और गाड़ी फिसलने पर यह घटना हुई. जिसके बाद उन्हें बुरी तरह से पीटा गया. दोनों ने भाईयों ने (पीड़ित) पीड़ा बताते हुए अपने शरीर पर आए प्लास्टिक के पाइप के निशान भी दिखाएं और वह सुबह लगभग 4:00 बजे वहां से भागने में कामयाब हो गए. 

आदिवासी युवकों ने अपने साथ हुई पूरी वारदात जब अपने परिजनों को बताई तो आदिवासी संगठन जयस के पदाधिकारी पीड़ित युवकों को पुलिस थाना लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने उनक मेडिकल कराया और केस दर्ज किया. इस पूरे मामले में आदित्य मिश्रा डीसीपी इंदौर ने कहा कि अपहरण सहित अन्य गंभीर धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें मुख्य आरोपी सुमित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :

दिल्ली-NCR में कई घंटों से तेज बारिश जारी, सड़कों पर जलभराव से कई इलाकों में लगा ट्रैफिक जाम
भारी बारिश के बीच जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सड़क का बड़ा हिस्सा धंसा
दक्षिण कन्नड़ व उडुपी जिलों में बारिश से संबंधित घटनाओं में आठ लोगों की मौत



from NDTV India - Latest https://ift.tt/TX8x06M

No comments:

Post a Comment