Tuesday, July 18, 2023

महोबा में ट्रिपल मर्डर : आरोपी ने की अपनी दो बेटियों और पत्‍नी की हत्‍या 

उत्तर प्रदेश के महोबा में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है. यहां पर एक निर्दयी पिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों और अपनी पत्नी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी. साथ ही आरोपी ने उनके शरीर को बेरहम तरीके से कुचल दिया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्‍ता भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. 

महोबा की पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्‍ता ने बताया कि यह घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के समद नगर मुहल्ले की है. जहां रहने वाले देवेंद्र ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी रामकुमारी और अपनी दो मासूम बेटियों आरुषि 9 वर्ष और सोनाक्षी उम्र 6 वर्ष की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी देवेंद्र मौके से फरार हो गया. उन्‍होंने बताया कि इस बारे में देर शाम को पुलिस को सूचना मिली थी. 

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही के लिए उन्‍हें पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

उन्‍होंने बताया कि पुलिस की टीमें गठित कर फरार आरोपी देवेंद्र की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें :

* करौली : प्रेम प्रसंग में हुई दलित युवती की हत्‍या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
* Delhi Double Murder: दिल्ली के वेलकम इलाके में डबल मर्डर, गोली मारकर की गई हत्‍या
* बिहार में जमीन विवाद के चलते महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्‍या



from NDTV India - Latest https://ift.tt/yfTpzRA

No comments:

Post a Comment