Tuesday, July 18, 2023

धान के खेत में घुस आया बाघ, थोड़ी ही दूर पर किसान कर रहा था जुताई, तभी..

Tiger Spotted Taking A Stroll In A Field: अंधाधुंध जंगल की कटाई और कटते जंगल के रास्तों के कारण जंगली जानवर कई बार रिहायशी इलाकों में घुस आते हैं. कई बार खाने की तलाश या फिर शिकार की फिराक में भी जंगली जानवरों को रिहायशी इलाकों में टहलते देखा जाता है. यूं तो वाइल्ड लाइफ से जुड़े ढेरों वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल बाघ के इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक बाघ को बड़े आराम से धान के खेत में टहलते देखा जा सकता है, जिसके थोड़ी ही दूर पर एक किसान खेतों में जुताई करता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें एक खूंखार बाघ को हरे भरे धान के खेत में बड़े आराम से टहलते देखा जा सकता है. वीडियो में बाघ के थोड़ी ही दूर एक किसान को ट्रैक्टर से अपनी जमीन जोतते देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है मानो किसान को इस बात की भनक ही नहीं है कि, उसके अलावा एक बाघ भी इस खेत में मौजूद है. 

चौंका देने वाला यह वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का बताया जा रहा है, जिसे देखकर यकीनन किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. महज 52 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 123.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 
 

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"



from NDTV India - Latest https://ift.tt/lfIUtg4

No comments:

Post a Comment