Tuesday, June 6, 2023

पहले ATM कार्ड को मास्क में छिपाया फिर दुकानदार के सामने ईश्वर को याद करके WIFI से पेमेंट किया, फिर जो हुआ...

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बहुत ही ज़्यादा फनी वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मास्क के अंदर अपना एटीएम कार्ड छिपा लेता है फिर दुकानदार के सामने ऐसे नाटक करता है जैसे ईश्वर ने पैसे दिए हो. बिलिंग काउंटर पर पहुंचते ही शख्स डेबिट कार्ड मशीन को चूमने का नाटक करता है, तभी वाईफाई से पेमेंट हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स कैश काउंटर पर जाकर दुकानदार को बेवकूफ बनाता है. पहले शख्स मास्क के अंदर एटीएम कार्ड डाल देता है फिर उसके बाद एटीएम कार्ड को डेबिट कार्ड मशीन से सटाता है. ऐसे में पेमेंट हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इश वीडियो को NoContextHumans नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे खतरनाक वीडियो मैंने नहीं देखा है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/KauRoQi

No comments:

Post a Comment